शनिवार, 6 अप्रैल 2019

भोजपुरी लोकगीत, चोली में हमरा पैटर्न लाकबा

     नमस्कार , आज इंटरनेट की क्रांती ने आज हर भषा को लाभ पहुँचाया है यही वजह है की न शिर्फ राष्टीय भाषा बल्कि क्षेत्रीय भाषाओ की पहोच में बहोत इजाफा हुआ है | मैं यहा मेरी लिखी एक नयी भोजपुरी लोकगीत आपके सम्मुख प्रस्तुत कर रहा हूं

एकर वाईफाई कनेक्शन पियवा के पासबा
सून ए देवरु
चोली में हमरा पैटर्न लाकबा

जवानी के फयदा केहु अउर न उठाई
अनजान कनेक्शन जुडहु न पाई
हमार जोबना पोरटेक्टेड बा ए देवरजी
माजा जे चाही त भईया से अपना पासवर्ड लाई
हमार इहे निहोरा तोहरे से आजबा
सून ए देवरु
चोली में हमरा पैटर्न लाकबा

एनो ओने छुई ना रांग होजाई
गलत डलला से जवानी के सिस्टम हैंग होजाई
झिन करी बरियारी मान जाई बलिया
राउर भईया के नोटिफिकेशन सेंड हो जाई
जाई देंखे आई गउआं में आज मुन्नी के नाचबा
सून ए देवरु
चोली में हमरा पैटर्न लाकबा

एकर वाईफाई कनेक्शन पियवा के पासबा
सून ए देवरु
चोली में हमरा पैटर्न लाकबा

     मेरी भोजपुरी लोकगीत अगर अपको पसंद आई है तो आप मेरे ब्लॉग को फॉलो करें और अब आप अपनी राय बीना अपना जीमेल या जीप्लप अकाउंट उपयोग किए भी बेनामी के रूप में कमेंट्र कर सकते हैं | आप मेरे ब्लॉग को ईमेल के द्वारा भी फॉलो कर सकते हैं |

      इस भोजपुरी लोकगीत को लिखते वक्त अगर शब्दो में या टाइपिंग में मुझसे कोई गलती हो गई हो तो उसके लिए मै बेहद माफी चाहूंगा | मै जल्दी ही एक नई रचना आपके सम्मुख प्रस्तुत करूंगा | तब तक अपना ख्याल रखें अपनों का ख्याल रखें , नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts