गुरुवार, 14 फ़रवरी 2019

मुबारकबाद की शायरीयां, मैरी क्रिसमस शायरी , नया साल मुबारक शायरी

    नमस्कार, आज मै आपके साथ अपनी लिखी मुबारकबाद की शायरीयों को साझा कर रहा हूं , मैने करिबन अब तक दस तरह के अलग अलग पर्व , त्योहार, जन्मदिन , नया साल आदी विषयों पर मुबारकबाद की शायरीयां लिखी है जिसे मैं आपके साथ साझा कर रहा हूं | एक पोस्ट मे दो विषयों पर शायरी प्रकाशित कर रहा हूं | आपके प्यार की आशा करता हूं |

🌸🌸मैरी क्रिसमस🌸🌸

चॉकलेट की मिठास केक की मिठास मुबारक हो
सैंटा क्लॉस के गिफ्ट का इंतजार मुबारक हो
हजारों खुशियां मिले आपको जीवन
आपको क्रिसमस का त्योहार मुबारक हो

जिसका जैसा नसीब
जिसकी जैसी किस्मत
आप तो बस खुश रहिए जनाब
मैरी क्रिसमस मेरी क्रिसमस

चांद सितारों की आपको मिले तुम्हें
मेरी दुआ है आप फूलों के जैसे मुस्कुराए
दुख आपको कभी छूटे ना पाए
आपको क्रिसमस पर्व की ढेरों शुभकामनाएं

अगस्त में रक्षाबंधन
अक्टूबर में दिवाली है
नवंबर तो बीत गया
क्रिसमस लेकर दिसंबर की छुट्टियां आने वाली

🌸🌸 नया साल मुबारक🌸🌸

अब खुशियां ही खुशियां हो गम कोई ना हो
मुस्कुराती हुई सुबह के साथ आपको नया साल मुबारक हो

पुराना साल बीत गया
छोड़ दो अपने सारे फियर
ओ माय बेस्ट फ्रेंड
हैप्पी न्यू ईयर

हर ताले की चाबी लेकर आए आपके लिए
नसीब काला नहीं गुलाबी लेकर आए आपके लिए
मेरी दुआ है रब से
यह नया साल कामयाबी लेकर आया आपके लिए

आप मुस्कुराते रहे हर हाल में
गम आए बिना कभी ख्याल में
यह ख्वाहिश है मेरी खुदा से
आप मनचाही तरक्की पा जाएं इस नए साल में

आज का दिन बेमिसाल है
कहो क्या ख्याल है
हसों मुस्कुराओ खुशियां मनाओ मेरे दोस्त
आज नया साल है

आप कामयाब रहे हर हाल में
एक जवाब छिपा हो हर सवाल
कुछ यूं हो कि खुशनुमा हो
आपका हर सपना पूरा हो इस नए साल में

तितलियां जो गीत गुनगुनाए
खुशबू की जो चल रही है हवाए
आपकी खुशियों को किसी की नजर ना लगे
नए साल की आपको हजारों शुभकामनाएं

     मेरी यह मुबारकबाद की शायरीयां अगर अपको पसंद आई है तो आप मेरे ब्लॉग को फॉलो करें और अब आप अपनी राय बीना अपना जीमेल या जीप्लप अकाउंट उपयोग किए भी बेनामी के रूप में कमेंट्र कर सकते हैं | आप मेरे ब्लॉग को ईमेल के द्वारा भी फॉलो कर सकते हैं |

      इस शेरो मुबारकबाद की शायरीय को लिखते वक्त अगर शब्दो में या टाइपिंग में मुझसे कोई गलती हो गई हो तो उसके लिए मै बेहद माफी चाहूंगा | मै जल्दी ही एक नई रचना आपके सम्मुख प्रस्तुत करूंगा | तब तक अपना ख्याल रखें अपनों का ख्याल रखें , नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts