गुरुवार, 14 फ़रवरी 2019

मुबारकबाद की शायरीयां, दीवाली शायरी, रक्षाबंधन शायरी


    नमस्कार, आज मै आपके साथ अपनी लिखी मुबारकबाद की शायरीयों को साझा कर रहा हूं , मैने करिबन अब तक दस तरह के अलग अलग पर्व , त्योहार, जन्मदिन , नया साल आदी विषयों पर मुबारकबाद की शायरीयां लिखी है जिसे मैं आपके साथ साझा कर रहा हूं | एक पोस्ट मे दो विषयों पर शायरी प्रकाशित कर रहा हूं | आपके प्यार की आशा करता हूं |

🌸🌸दिवाली मुबारक🌸🌸

रंगोली के जैसी आपके जीवन में सजावट हो
मिठाइयों के जैसी खुशियों में मिलावट हो
आपके चेहरे पर दिए की लौ की तरह मुस्कान बनी रहे
आपको दिवाली बहुत-बहुत मुबारक हो

आपकी आंखें कभी ना नम
आपको कभी कोई ना गम हो
यह मेरी दुआ है आपके लिए
इस दिवाली आपकी जिंदगी में उजाला ज्यादा हो अंधेरा कम हो

जो चलाएं आप वह हर मोमबत्ती जल जाए
आपके जीवन में मिठाई की मिठास घुल जाए
आज के दिन आप अपने सारे दुख दर्द भूल जाएं
इस दिवाली की आपको करोड़ों शुभकामनाएं

आपके जीवन की हर घड़ी मुस्कुराने वाली हो
हर उपलब्धि सजाने वाली हो
मेरी यह तहे दिल से दुआ है आपको
आपकी यह दोनों दिवाली हैप्पी हैप्पी वाली दिवाली हो

दिल से दिल मिलाते रहिए
हर एक गम भुलाते रहिए
रब से यही ख्वाहिश है मेरी आपके लिए
दिवाली के दीए की तरह मुस्कुराते रहिए

र🌸🌸रक्षाबंधन की शुभकामनाएं🌸🌸

थाल में आरती माथे पर चंदन
मेरी तरफ से आपको हैप्पी रक्षा बंधन

हाथ में बहन की राखी हो
ढेर सारी मिठाइयां खाए है
रब सदा सलामत रखे आपको और आपकी बहन को
आपको रक्षाबंधन की हार्दिक शुभकामनाएं

कलाई पर राखी माथे पर चंदन मुबारक हो
बहन भाई के पवित्र रिश्ते का अभिनंदन मुबारक हो
सदा मुस्कुराते रहें आप
आपको यह रक्षाबंधन मुबारक हो

सदा बना रहे आपके जीवन में हर्ष
आप हम आपकी बहन का गर्व
एक भीनी सी मुस्कान के साथ
मुबारक हो आपको रक्षाबंधन का पर्व

जो कभी डीगेे है ना वह ईमान हो आप
अपनी प्यारी बहन का अभिमान हों आप
खुदा आपको यह नेमत अदा करे
राखी का सम्मान हो आप

आज के दिन बहन की हर गलती को माफी है
आज रक्षाबंधन है बस यही लव्स काफी है
हर वह बहन खुश नसीब है जिसका भाई है
हर वह भाई खुश नसीब है जिसके हाथ में रखी है

     मेरी यह मुबारकबाद की शायरीय अगर अपको पसंद आई है तो आप मेरे ब्लॉग को फॉलो करें और अब आप अपनी राय बीना अपना जीमेल या जीप्लप अकाउंट उपयोग किए भी बेनामी के रूप में कमेंट्र कर सकते हैं | आप मेरे ब्लॉग को ईमेल के द्वारा भी फॉलो कर सकते हैं |

      इस मुबारकबाद की शायरीय को लिखते वक्त अगर शब्दो में या टाइपिंग में मुझसे कोई गलती हो गई हो तो उसके लिए मै बेहद माफी चाहूंगा | मै जल्दी ही एक नई रचना आपके सम्मुख प्रस्तुत करूंगा | तब तक अपना ख्याल रखें अपनों का ख्याल रखें , नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts