रविवार, 3 फ़रवरी 2019

अंग्रेजी कविता, don't do it

   नमस्कार , मै आज कल एक नई कोशिश कर रहा हूं वह कोशिश हैं अंग्रेजी भाषा में कविताएं लिखने की | मेरे द्वारा लिखित यह अंग्रेजी की कविताएं आपको कैसी लगी मुझे अपने राय जरूर बताइएगा |

don't do it

please
don't do it

i forget you
totally
and finally

you are free
my love

    मेरी यह इंग्लिश कविता अगर अपको पसंद आई है तो आप मेरे ब्लॉग को फॉलो करें और अब आप अपनी राय बीना अपना जीमेल या जीप्लप अकाउंट उपयोग किए भी बेनामी के रूप में कमेंट्र कर सकते हैं | आप मेरे ब्लॉग को ईमेल के द्वारा भी फॉलो कर सकते हैं |

    इस इंग्लिश कविता को लिखते वक्त अगर शब्दो में या टाइपिंग में मुझसे कोई गलती हो गई हो तो उसके लिए मै बेहद माफी चाहूंगा | मै जल्दी ही एक नई रचना आपके सम्मुख प्रस्तुत करूंगा | तब तक अपना ख्याल रखें अपनों का ख्याल रखें , नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts