रविवार, 30 दिसंबर 2018

कविता, सौगात नए साल की

    नमस्कार , 2018 के दिसंबर महीने के इस आखिरी सप्ताह में मै मेरे द्वारा दिसंबर 2012 में लिखित 10 रचनाएं प्रकाशित कर रहा हूं |

    रचनाओं की इस कड़ी में मै सर्व प्रथम एक कविता आपके मयार के लिए हाजिर कर रहा हूं | मुझे आपके प्यार की ख्वाहिश है |

सौगात नए साल की

चांद की चांदनी
सूरज की किरणें
सांझ का सवेरा
सागर की लहरें
यह रीत है जहान की
आपसे मिलना
फिर दिलों का मिलना
सपनों का सजना
फूलों का खिलना
यह सौगात है
नए साल की

     मेरी कविता के रूप में एक और छोटी सी यह कोशिस आपको कैसी लगी है मुझे अपने कमेंट के जरिए जरुर बताइएगा | अगर अपनी रचना को प्रदर्शित करने में मुझसे शब्दों में कोई त्रुटि हो गई हो तो तहे दिल से माफी चाहूंगा | एक नई रचना के साथ मैं जल्द ही आपसे रूबरू होऊंगा | तब तक के लिए अपना ख्याल रखें , अपने चाहने वालों का ख्याल रखें | मेरी इस रचना को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया | नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts