बुधवार, 2 जनवरी 2019

कविता, नए साल का स्वागत है

    नमस्कार , 'नए साल का स्वागत है',Happy New Year 2019 | आपको एवं आपके सम्पूर्ण परिवार को हरिनारायण तनहा की ओर से नए साल की हार्दिक शुभकामनाएँ , यह वर्ष आपके जीवन में ढेर सारी खुशीयॉ एवं कामयाबी लेकर आए मै यही चाहता हूं | आइए हम मिलकर कहते हैं 'नए साल का स्वागत है '|

नए साल का स्वागत है

ये जो वर्ष आज की रात गुजर जायेगा
मेरे मन में कई अच्छी बुरी यादें छोड़ जायेगा
ऐसे अनगिनत लम्हें याद है मुझे जब मै खुश था
न जाने कितने पल ऐसे याद रह जाएंगे
जब मै नाखुश था
सारी कामयाबीयां नाकामीयां
कमानिया बन कर रह जाएंगी
कुछ घटनाएं भुल जाने का मन करेगा
कुछ तो बहोत याद जाएंगी
ऐसे ही जज़्बातों ख्यालातों और भावनाओ का
एक नया पिटारा नए साल के रुप में
मेरी ज़िन्दगी को नए आयाम नयी दिशा
देना चाहता है
मेरी तरफ से
नए साल का स्वागत है

      मेरी कविता के रूप में एक और छोटी सी यह कोशिस आपको कैसी लगी है मुझे अपने कमेंट के जरिए जरुर बताइएगा | अगर अपनी रचना को प्रदर्शित करने में मुझसे शब्दों में कोई त्रुटि हो गई हो तो तहे दिल से माफी चाहूंगा | एक नई रचना के साथ मैं जल्द ही आपसे रूबरू होऊंगा | तब तक के लिए अपना ख्याल रखें , अपने चाहने वालों का ख्याल रखें | मेरी इस रचना को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया | नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts