गुरुवार, 31 जनवरी 2019

अंग्रेजी कविता , Who am I

   नमस्कार ,  इंग्लिश कविता लिखने की मेरी एक छोटी सी कोशिश है मुझे आपके आशीर्वाद और साथ की जरूरत है |

Who am I ?

who am I ?
one pure soul
or a body
destroyable by nature

who am I ?
what is my importance in world ?
what is my destiny ?
I don't know anything about me

who am I ?
who tell me ?
who am I ?

    मेरी यह इंग्लिश कविता अगर अपको पसंद आई है तो आप मेरे ब्लॉग को फॉलो करें और अब आप अपनी राय बीना अपना जीमेल या जीप्लप अकाउंट उपयोग किए भी बेनामी के रूप में कमेंट्र कर सकते हैं | आप मेरे ब्लॉग को ईमेल के द्वारा भी फॉलो कर सकते हैं |

    इस इंग्लिश कविता को लिखते वक्त अगर शब्दो में या टाइपिंग में मुझसे कोई गलती हो गई हो तो उसके लिए मै बेहद माफी चाहूंगा | मै जल्दी ही एक नई रचना आपके सम्मुख प्रस्तुत करूंगा | तब तक अपना ख्याल रखें अपनों का ख्याल रखें , नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts