गुरुवार, 31 जनवरी 2019

अंग्रेजी कविता , I feel for you

  नमस्कार ,  इंग्लिश कविता लिखने की मेरी एक छोटी सी कोशिश है मुझे आपके आशीर्वाद और साथ की जरूरत है |

I feel for you

something special
I feel for you
but I don't know
your name
I know
you are angel
looking like a golden  fairy
where are you live
right now
I don't know
but
one think is very true
I feel for you
something special

    मेरी यह इंग्लिश कविता अगर अपको पसंद आई है तो आप मेरे ब्लॉग को फॉलो करें और अब आप अपनी राय बीना अपना जीमेल या जीप्लप अकाउंट उपयोग किए भी बेनामी के रूप में कमेंट्र कर सकते हैं | आप मेरे ब्लॉग को ईमेल के द्वारा भी फॉलो कर सकते हैं |

    इस इंग्लिश कविता को लिखते वक्त अगर शब्दो में या टाइपिंग में मुझसे कोई गलती हो गई हो तो उसके लिए मै बेहद माफी चाहूंगा | मै जल्दी ही एक नई रचना आपके सम्मुख प्रस्तुत करूंगा | तब तक अपना ख्याल रखें अपनों का ख्याल रखें , नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts