गुरुवार, 18 अक्तूबर 2018

भजन , नौ दिन हर एक साल में

   नमस्कार , नवरात्रि का आज नौवां एवं अंतिम दिवस है , आज के दिन शक्ति के नौवीं रुप यानी मां दुर्गा की पुजा होती है | अपनी पिछली पोस्ट मे किये अपने वादे के अनुसार आज मैं माता रानी के चरणों में समर्पित करते हुए एक भजन आप की उपस्थिति में रख रहा हूं | मुझे उम्मीद है के आप भी मेरी तरह ही आज साम जब मां दुर्गा की पुजा करेंगे तो मेरे इस भजन को जरूर गाएंगे |

भजन , नौ दिन हर एक साल में

नौ दिन हर एक साल में
मईया रानी रहती है
अपने हर पंडाल में

पाप की है मईया विनाशक
हम हैं माता तेरे उपासक
दरस दिखा दे माता हमको
हम ना मानेंगे किसी हाल में

नौ दिन.........

सद्बुद्धि दे हमें मां भवानी
तू है सारे जग में ज्ञानी
विनती सुन लो माता मेरी
बेटा है कस्टों के जंजाल में

नौ दिन हर एक साल में
मईया रानी रहती है
अपने हर पंडाल में

    मेरी भजन के रूप में एक और छोटी सी यह कोशिस आपको कैसी लगी है मुझे अपने कमेंट के जरिए जरुर बताइएगा | अगर अपनी रचना को प्रदर्शित करने में मुझसे शब्दों में कोई त्रुटि हो गई हो तो तहे दिल से माफी चाहूंगा |  एक नई रचना के साथ मैं जल्द ही आपसे रूबरू होऊंगा | तब तक के लिए अपना ख्याल रखें  अपने चाहने वालों का ख्याल रखें | मेरी इस रचना को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया | नमस्कार |

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Trending Posts